सुनील शेट्टी को मन ही मन पसंद करती थी सोनाली

सुनील शेट्टी को मन ही मन पसंद करती थी सोनाली - नब्बे के दशक के पोपुलर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी कल से प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में सुनील के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी भी नजर आने वाली है। सुनील एक बड़े अंतराल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी ने पिछले काफी वर्षों फिल्मों से एक दूरी बना रखी थी तथा इस दरमियान वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। उन्होंने फिल्मों से अघोषित सन्यास लेकर फिलहाल अपने बिजनेस पर अधिक फोकस कर रखा है।

सुनील शेट्टी को मन ही मन पसंद करती थी सोनाली

सुनील ने नब्बे के दशक में कई कमाल की सफल फिल्में दी हैं जिनमें बलवान, गोपी किशन, भाई, टक्कर, सपूत तथा हेरा फेरी आदि प्रमुख हैं। उस समय सुनील की गिनती इंडस्ट्री के टॉप स्टाइलिश अभिनेताओं में होती थी तथा उनके बलिष्ठ शरीर की वजह से उनकी गिनती चुनिन्दा एक्शन हीरो में होती थी।

सुनील ने अपने शरीर पर काफी ध्यान देकर उसे सुडौल तथा फिट बनाया जिसकी वजह से अन्य एक्टर्स में भी खुद को फिट रखने की होड़ सी मची।

फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन किसी न किसी हीरो हीरोइन के लव अफेयर्स के चर्चे चलते रहते हैं परन्तु सुनील शेट्टी ने अपने आप को इन सब से दूर रखा। शायद ही किसी ने उनका नाम किसी हीरोइन के साथ उछलता हुआ सुना होगा।

लेकिन इन सबके विपरीत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे सुनील शेट्टी से काफी प्रभावित थी तथा दिल ही दिल में उन्हें चाहने लग गई थी। दरअसल सोनाली ने सुनील के साथ टक्कर (1995), सपूत (1996), कहर (1997) जैसी कई फिल्मों काम किया था।

परन्तु सुनील के शादीशुदा होने की वजह से सोनाली उनसे अपनी दिल की बात कभी कह नहीं पाई तथा एक प्रेम कहानी का आगाज होने से पहले ही समापन हो गया।

एक खबर के अनुसार गोविंदा ने भी किसी इंटरव्यू में यह कहकर कि अगर सुनील शेट्टी विवाहित नहीं होते तो वे सोनाली के बारे में जरूर सोचते, इस बात की पुष्टि कर दी। गोविंदा और सुनील शेट्टी बहुत अच्छे मित्र हैं। हम कह सकते हैं कि सोनाली और सुनील का वह फैसला बिलकुल सही तथा समझदारी भरा था।

आज सोनाली और सुनील अपनी-अपनी शादीशुदा जिन्दगी में काफी खुश हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने तो फिल्म इंडस्ट्री में ‘हीरो’ नामक फिल्म के जरिये प्रदार्पण भी कर लिया है।

सुनील अपने नए लुक की वजह से सोशल मीडिया में छाए रहते हैं तथा आजकल वह ‘इंडियाज असली चैंपियन’ नामक रियलिटी शो में भी नजर आ रहे हैं।

सुनील शेट्टी को मन ही मन पसंद करती थी सोनाली Silent love for Sunil Shetty by Sonali Bendre

Written by:
Ramesh Sharma

ramesh sharma smpr news

Search Anything in Rajasthan
SMPR News Top News Analysis Portal
Subscribe SMPR News Youtube Channel
Connect with SMPR News on Facebook
Connect with SMPR News on Twitter
Connect with SMPR News on Instagram

Post a comment

0 Comments