दुर्घटनाओं में मृतक के आश्रितों को वित्तीय सहायता मिलेगी

दुर्घटनाओं में मृतक के आश्रितों को वित्तीय सहायता मिलेगी  - सीकर जिला कलेक्टर यज्ञ मित्र सिंह देव ने आज एक आदेश जारी कर जिले में विभिन्न दुर्घटनाओं में मृतकों के आश्रितों को तथा गंभीर रूप से घायलों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से आर्थिक सहायता राशि मंजूर की है.

दुर्घटनाओं में मृतक के आश्रितों को वित्तीय सहायता मिलेगी

जारी किए गए आदेशानुसार सभी मृतकों के आश्रितों को एक-एक लाख रूपए तथा गंभीर रूप से घायलों को बीस-बीस हजार रूपए मंजूर किए गए हैं.

सभी मृतक जिनमे श्रीमाधोपुर तहसील के वार्ड नम्बर पाँच स्थित ढाणी टीबा की गुढा की शांतिदेवी कुमावत, लक्ष्मणगढ़ तहसील के पाटोदा के घनश्याम शर्मा, नीमकाथाना तहसील के सिरोही के सवाईसिंह राजपूत का नाम शामिल हैं, इनके आश्रितों को एक-एक लाख रूपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है.

श्रीमाधोपुर में बाईपास रोड पर बड़ी दुर्घटना

गंभीर रूप से घायल नीमकाथाना तहसील के चला के आजादसिंह बलाई, बडया की ढाणी नाथा की नांगल के रमेशचंद गुर्जर को बीस-बीस हजार रूपये की आर्थिक सहायता राशि मंजूर की है.

दुर्घटनाओं में मृतक के आश्रितों को वित्तीय सहायता मिलेगी Dependants of deceased in accidents will get financial assistance

अपनी खबर को SMPR News पर पब्लिश करवाने के लिए 9529433460 पर संपर्क करें

Written By:
Ramesh Sharma

ramesh sharma editor smpr news

keywords - dependants of deceased will get assistance, financial assistance to dependants, financial assistance to accident survivors


कोई भी व्यक्ति इस वेबसाइट पर अपनी न्यूज तथा आर्टिकल पब्लिश करवा सकता है। भेजी गई न्यूज या आर्टिकल ऑथेंटिक तथा ओरिजिनल होने चाहिए तथा कहीं से हुबहू कॉपी की हुई नहीं होनी चाहिए। विवाद की स्थिति में भेजी गई न्यूज तथा आर्टिकल की फोटो तथा विडियो सहित सम्पूर्ण जिम्मेदारी भेजने वाले की होगी तथा इसके लिए वेबसाइट किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगी।

भेजी गई न्यूज तथा आर्टिकल को भेजने वाले के नाम और फोटो के साथ प्रकाशित किया जाएगा। न्यूज पब्लिश करवाने के लिए आपको अपने आईडी प्रूफ (आधार कार्ड) तथा स्वयं की एक फोटो को स्कैन करके उसे अपने ऑफिशियल ईमेल अकाउंट से smpr@etsjaipur.com पर ईमेल करना होगा। आईडी प्रूफ (आधार कार्ड) तथा स्वयं की फोटो को सिर्फ एक बार (पहली बार) ही ईमेल करना है ताकि आप जब भी दुबारा न्यूज भेजे तब हम उसे वेरीफाई कर सकें।

promote business on shrimadhopur app

आप अपनी न्यूज को बिना अशुद्धि के हिंदी भाषा में न्यूनतम 250 शब्दों में यूनिकोड फॉन्ट में टाइप करके इससे सम्बंधित फोटो तथा विडियो (अगर उपलब्ध हों) के साथ हमें smpr@etsjaipur.com ईमेल कर सकते हैं।

आप अपने आर्टिकल को बिना अशुद्धि के हिंदी भाषा में न्यूनतम 500 शब्दों में यूनिकोड फॉन्ट में टाइप करके इससे सम्बंधित फोटो तथा विडियो (अगर उपलब्ध हों) के साथ हमें smpr@etsjaipur.com ईमेल कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारी हेल्पलाइन नंबर 9529433460 (9 AM से 8 PM IST) पर संपर्क कर सकते हैं तथा इसी नंबर पर व्हाट्स एप द्वारा भी संपर्क कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments