श्रीमाधोपुर में बाईपास रोड पर बड़ी दुर्घटना

श्रीमाधोपुर में बाईपास रोड पर बड़ी दुर्घटना - श्रीमाधोपुर कस्बे में आज सुबह बाईपास रोड पर एक निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की नींव रखते समय दीवार ढह जाने के कारण बड़ी दुर्घटना घट गई जिसमे करीब एक दर्जन लोग दब गए.


आज सुबह बाईपास रोड पर एक निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स के नींव पूजन करते समय दीवार ढह गई जिसमे मजदूरों सहित एक परिवार के लगभग एक दर्जन लोगों के दब जाने की आशंका है.

अभी तक चार महिलाओं को बाहर निकाला जा चुका है जिनमें से एक की मौत हो चुकी है. अभी कई और लोगों के दबे होने की आशंका है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर राहत और बचाव का कार्य शुरू करवाया है. जेसीबी की सहायता से मिट्टी को हटाने का काम जारी है.

प्राप्त सूचना के अनुसार कस्बे के बाईपास रोड पर अशोक कुमावत के कॉम्प्लेक्स का निर्माण कार्य चल रहा था। आज सुबह नींव के मुहूर्त में शामिल होने के लिए परिवार के लोग आए थे तथा मजदूर निर्माण कार्य में जुटे हुए थे.

श्रीमाधोपुर में बाईपास रोड पर बड़ी दुर्घटना

अचानक एक तरफ की दीवार भरभराकर कर ढह गई जिसमें परिवार के लोगों के साथ-साथ मजूदर भी  दब गए. घटनास्थल पर चीख पुकार मच जाने से आसपास के लोग दौडकर आए और अपने स्तर पर मिट्टी हटाने का काम शुरू किया. राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

श्रीमाधोपुर में बाईपास रोड पर बड़ी दुर्घटना Major accident on bypass road in shrimadhopur

अपनी खबर को SMPR News पर पब्लिश करवाने के लिए 9529433460 पर संपर्क करें

Written By:
Ramesh Sharma

ramesh sharma editor smpr news

keywords - accident on bypass road in shrimadhopur, wall broke at bypass road shrimadhopur, accident in shrimadhopur, road accident in shrimadhopur

Subscribe SMPR News Youtube Channel
Like SMPR News on Facebook
Promote Your Business on Shrimadhopur App

Post a comment

0 Comments