अजीतगढ़ में बघेरे के कारण दहशत का माहौल

अजीतगढ़ में बघेरे के कारण दहशत का माहौल - आज अजीतगढ़ कस्बे में तेंदुआ (बघेरा) घुस आने से पूरे कस्बे में अफरातफरी का माहौल बन गया. बघेरा बाजार के मेन रोड पर दौड़ लगाने लगा.


बघेरे को सड़क पर देख कर सभी की साँसें थम गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर छिपने लग गए. कस्बे में दहशत का माहौल बन गया.

अजीतगढ़ में बघेरे के कारण दहशत का माहौल

प्राप्त जानकारी के अनुसार बघेरा श्री कृष्ण गोशाला के पास स्थित बाजार की एक दुकान में घुस गया. बाद में बाजार में लोगों की भीड़ इकठ्ठा होने से वह एक पीपल के पेड़ पर जाकर चढ़ गया.

Promote Your Business on Shrimadhopur App @1199 Rs

जैसे ही लोगों को पेड़ पर बघेरे के चढ़े होने की सूचना मिली लोग लाठी और डंडे लेकर पेड़ के आसपास इकट्ठे हो गए. पुलिस को सूचना मिलने पर अजीतगढ़ थाना के पुलिस अधिकारी सवाई सिंह मौके पर पहुँचे. बाद में वन विभाग को भी इसकी सूचना दी गई.

अजीतगढ़ में बघेरे के कारण दहशत का माहौल

बाजार में दौड़ लगाते हुए बघेरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि बघेरा एक भीड़-भाड़ वाले वाले बाजार में दौड़ लगाता हुआ एक दुकान में घुस जाता है.

इसके बाद बघेरा दुकान से निकलकर बाजार में मौजूद एक पीपल के पेड़ पर चढ़ जाता है, जिसे देखने के लिए वहाँ लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो जाता है.

अजीतगढ़ में बघेरे के कारण दहशत का माहौल

पेड़ के नीचे भारी भीड़ को देखकर बघेरा घबरा गया है. ऐसे में वह भीड़ से परेशान होकर हमला भी कर सकता है.

बताया जा रहा है कि जयपुर से टीम आने के बाद इसे रेस्क्यू किया गया. जयपुर से आई टीम ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर पैंथर को काबू में किया. इस कार्य में रेस्क्यू टीम को स्थानीय निवासियों का भी भरपूर साथ मिला.

क्या श्रीमाधोपुर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पटेल को बीजेपी का मान लिया है?

अजीतगढ़ में बघेरे के कारण दहशत का माहौल Panic in Ajeetgarh due to panther

अपनी खबर को SMPR News पर पब्लिश करवाने के लिए 9529433460 पर संपर्क करें

keywords: panther in ajeetgarh, panther in ajitgarh, leopard in ajeetgarh, leopard in ajitgarh

Subscribe SMPR News Youtube Channel
Download Shrimadhopur Android App
Connect with SMPR News on Facebook

Post a Comment

0 Comments