श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग

श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग - सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज एक कपड़े के शोरूम में आग लग जाने से पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई.

श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग

प्राप्त सूचना के अनुसार कस्बे के सुरानी बाजार में स्थित रंगोली फैशन नामक दुकान में आज दोपहर आग लग जाने की वजह से अफरातफरी मच गई. शोरूम के मालिक का नाम राजेंद्र मऊवाला बताया जा रहा है.

श्रीमाधोपुर डिपो को मिलेंगी 8 नई बसें

आग की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियाँ मौके पर पहुँची. दमकल की गाड़ियाँ खंडेला, रींगस तथा सीकर से मंगवाई गई.

श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग

आग पर काबू पाने का कार्य जारी है तथा अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

गनीमत है कि आज महीने का अंतिम दिन था जिस वजह कस्बे के सभी बाजार बंद थे. इस वजह से दमकल की गाड़िया समय रहते घटनास्थल पर पहुँच गई.

अगर आज बाजार बंद नहीं होता तो दमकल की गाड़ियों का घटनास्थल पर समय पर पहुँचना असंभव था क्योंकि सामान्यतः बाजारों में इतना अधिक जाम लगा रहता है कि दोपहिया वाहन का निकलना मुश्किल हो जाता है.

श्रीमाधोपुर के प्रमुख मुद्दे पार्ट 1 - अतिक्रमण और ट्रैफिक जाम

सुरानी बाजार में सड़क के थोडा चौड़ा होने की वजह से भी दमकल पहुँच पाई. गलियों में तो किसी भी तरह की दमकल का पहुँचना असंभव है.

यह भी बड़े शर्म की बात है कि श्रीमाधोपुर में फायर स्टेशन होने के बावजूद रींगस, खंडेला, सीकर आदि जगहों से दमकल मंगवानी पड़ रही है. इस फायर स्टेशन की दमकल कबाड़ की शक्ल में आ चुकी है और जिम्मेदार लोगों के सिर पर जूँ भी नहीं रेंग रही है.

उम्मीद है कि प्रशासन और जिम्मेदार अधिकारी इस बात को ध्यान में रखकर कस्बे में अतिक्रमण हटाने के साथ-साथ फायर स्टेशन में दमकल की भी उचित व्यवस्था रखेंगे.

श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग  Fire in clothes showroom in Shrimadhopur

श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग

श्रीमाधोपुर में कपड़े के शोरूम में लगी आग

Written by:
Ramesh Sharma

ramesh sharma smpr news

Keywords - fire in shrimadhopur, fire in cloth shop in shrimadhopur, rangoli fashion showroom fire, fire brigade shrimadhopur, fire brigade reengus, fire brigade khandela

Subscribe SMPR News Youtube Channel
Connect with SMPR News on Facebook
Promote Your Business on Shrimadhopur App @1200 Rs

Post a comment

0 Comments