श्रीमाधोपुर डिपो को मिलेंगी 8 नई बसें

श्रीमाधोपुर डिपो को मिलेंगी 8 नई बसें - राजस्थान रोडवेज प्रशासन ने कुल 876 नई बसें खरीदी हैं जिनमें से 8 बसें श्रीमाधोपुर डिपो के बेड़े में शामिल होंगी. इन बसों में से 316 बसें बॉडी बनने के बाद रोडवेज प्रशासन को मिल चुकी हैं.

श्रीमाधोपुर डिपो को मिलेंगी 8 नई बसें

कल रोडवेज के बेड़े में शामिल हुई 51 नई बसों में से 11 बसों को परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने हरी झंडी दिखाई. इसके उपरांत आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रताप सिंह खाचरियावास ने आरोप लगाया कि पिछली भाजपा सरकार ने रोडवेज को बंद करने की तैयारी कर ली थी.

रोडवेज बस समय सारणी श्रीमाधोपुर बस स्टैंड

उन्होंने आगे कहा कि आजादी के बाद रोडवेज में पहली बार इतनी बड़ी तादात में नई बसें एक साथ खरीदी गई हैं तथा जल्द ही 48 इलेक्ट्रिक बसें भी खरीदी जाएँगी, जिससे हमारी बसों की पहुँच फिर से दिल्ली में बीकानेर हाउस तक हो सकेगी.

खरीदी गई बसें, ब्लू लाइन एक्सप्रेस श्रेणी की हैं जिनमें आगे और पीछे LED स्क्रीन बोर्ड, लोकेशन के लिए व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल यूनिट, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट तथा महिला सुरक्षा के लिए पैनिक बटन मौजूद है.

श्रीमाधोपुर डिपो को मिलेंगी 8 नई बसें

श्रीमाधोपुर डिपो को 8 बसें मिलने के साथ-साथ सीकर को 15, आबूरोड को 5, अजयमेरू को 15, अजमेर को 10, अलवर को 10, अनूपगढ़ को 10, बांसवाड़ा को 5, बांरा को 10, बाड़मेर को 5, उदयपुर को 5, ब्यावर को 5, भरतपुर को 5, भीलवाड़ा को 5, बीकानेर को 10, वैशालीनगर को 8, बूंदी को 10, चित्तौड़गढ़ को 5, दौसा को 10, धौलपुर को 5, डीडवाना को 5, गंगानगर को 15, हनुमानगढ़ को 5, हिण्डोन को 5, जयपुर को 10, जालौर को 5, झालावाड़ को 15, झुंझुनूं को 5, जोधपुर को 5, करौली को 5, खेतड़ी को 4, कोटा को 8, कोटपूतली को 10, लोहागढ़ को 5, मत्स्यनगर को 6, नागौर को 5, पाली को 5, फलौदी को 5, प्रतापगढ़ को 2, सरदारशहर को 10, सवाईमाधोपुर को 5, सिरोही को 5, तिजारा को 5, टोंक को 5 बसें मिली है.

श्रीमाधोपुर में अब ई-मित्र प्लस मशीन से रोडवेज बस टिकट

श्रीमाधोपुर डिपो को मिलेंगी 8 नई बसें Shrimadhopur depot will get 8 new buses

Written by:
Ramesh Sharma

ramesh sharma smpr news

Tags - shrimadhopur depot, shrimadhopur bus stand, shri madhopur depot, shri madhopur bus stand, shri madhopur bus stand time table, shrimadhopur bus stand time table, shrimadhopur bus schedule

Post a Comment

0 Comments