दस से पाँच बजे तक खुलेगी राशन एवं किराना की दुकानें

दस से पाँच बजे तक खुलेगी राशन एवं किराना की दुकानें - सीकर जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट यज्ञ मित्र सिंहदेव ने एक आदेश जारी कर जन सुविधाओं के लिए राशन, किराना की दुकानें प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक ही खोली जाएगी.

दस से पाँच बजे तक खुलेगी राशन एवं किराना की दुकानें

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से होने वाली बीमारी कोविड 19 (COVID-19) के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए तथा भीड़-भाड से बचने के लिए राशन की ये दुकानें तय समय के अतिरिक्त पूर्णतः बंद रहेगी.

Promote Your Business on Rajasthan Business Directory

जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट यज्ञ मित्र सिंहदेव ने आदेश जारी कर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के संबंध में जिला रसद अधिकारी सीकर को निर्देशित किया है कि जिले में लागू लॉक डाउन के द्वारा आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति के संबंध में दिहाड़ी, जरूरतमंद, स्ट्रीट वेन्डर्स के लिए भोजन पैकट्स की व्यवस्था एक अप्रेल 2020 से एवं आवश्यक परिस्थिति में सोमवार से ही संबंधित नगर निकायों से समन्वय स्थापित करते हुए सम्पूर्ण व्यवस्था करना सुनिश्चित करें.

Buy Domain and Hosting at Reasonable Price

इसके साथ ही जिले में चिकित्सा विभाग की ओर से विदेश से आने वालों लोगों पर लगातार नजर रखे जाने के साथ ही सूचना मिलने पर उनकी घर पर जाकर स्क्रीनिंग भी की जा रही है.

सीएमएचओ डॉ. अजय चौधरी के अनुसार विदेश से सीकर जिले में अब तक आए 423 नागरिकों को सूचीबद्ध किया गया है तथा अब तक बाहर से आए यात्रियों के 42 सैंपल लिए गए हैं, इनमें से 40 की रिपोर्ट नगेटिव आई हैं.

आज से खाटूश्यामजी के दर्शन दर्शनार्थियों के लिए बंद

इटली, हांगकांग, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया, जापान, वियतनाम, मलेशिया, ईरान और नेपाल से आने वाले विदेशी यात्रियों की निदेशालय द्वारा भेजी गई लिस्ट के अनुसार स्क्रीनिंग की जा रही है और संबंधित क्षेत्रें में स्वास्थ्य टीमों द्वारा सर्वे किया जा रहा है.

दस से पाँच बजे तक खुलेगी राशन एवं किराना की दुकानें Ration and grocery shops will open from ten to five

Keywords - ration shops in sikar, grocery shops in sikar, covid effect in sikar, corona effect in sikar, corona sikar, ration shop timing in sikar, grocery shop timing in sikar

Subscribe SMPR News Youtube Channel
Connect with SMPR News on Facebook

Post a comment

0 Comments