फतेहपुर के दो भाइयों ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में जीता सबका दिल

फतेहपुर के दो भाइयों ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में जीता सबका दिल - सीकर के फतेहपुर के दो भाइयों ने अमेरिकन रियलिटी शो अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent -AGT) में शानदार परफॉरमेंस देकर अपनी छाप छोड़ी है.

इन दोनों की डांस परफॉरमेंस देखकर सभी लोग हैरान रह गए. इन्होंने ने ब्रदर बाय कोडालाइन (Brother by Kodaline) गाने पर अपनी डांस परफॉरमेंस दी.


अमेरिकाज गॉट टैलेंट के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमे इन दोनों भाइयों की शानदार परफॉरमेंस के बाद सभी जजों (Sofia Vergara, Heidi Klum, Simon Cowell) की तरफ से इन्हें स्टैंडिंग ओवेशन (standing ovation) मिला है. जजों के साथ सभी दर्शकों ने भी दोनों भाइयों के लिए खड़े होकर तालियाँ बजाईं.

ये दोनों भाई हैं रेहान (Rihan) और शाकिर (Shakir). रेहान की उम्र अभी 9 वर्ष है जबकि शाकिर की उम्र 21 वर्ष है. रिश्ते में दोनों कजिन हैं लेकिन लंबे समय से एक-दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं.

दोनों के बीच का तालमेल देखकर ऐसा लगता है कि ये दोनों काफी लम्बे समय से एक-दूसरे के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं.

शाकिर 8 वर्ष की उम्र से डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं और इन्हें देखकर रेहान के मन में भी डांसर बनने की इच्छा जगी. इस जोड़ी ने अमेरिका में यह पहली परफॉरमेंस दी है लेकिन भारत में ये दोनों कई बार परफोर्म कर चुके हैं.

फतेहपुर के दो भाइयों ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में जीता सबका दिल

इस शो में पहले भी कई बार भारतीयों ने अपने दमदार प्रदर्शन से भारत का नाम अमेरिका की धरती पर बुलंद किया है लेकिन राजस्थान के लिए ऐसे मौके कम ही आए हैं.

इन दोनों भाइयों की लगन और मेहनत ने आज दिखा दिया है कि अगर सही रास्ता चुनकर उस पर अडिग होकर चला जाए तो एक दिन सफलता जरूर कदम चूमती है फिर चाहे आप किसी छोटे शहर से ही ताल्लुक क्यों न रखते हों.

कहते हैं न कि ईमानदारी के साथ अगर कोई काम किया जाए तो सारी कायनात उस काम को सफल बनाने में जुट जाती है.

रेहान और शाकिर ने आज भारत के साथ-साथ राजस्थान और अपने जिले एवं कस्बे का नाम भी रोशन किया है. इनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ.

Written by:
Ramesh Sharma

ramesh sharma

Keywords - rihan and shakir fatehpur, fatehpur brothers rehan and shakir, dancers from fatehpur sikar, america's got talent, america's got talent reality show, america's got talent reality show participant india, america's got talent reality show participant rajasthan, america's got talent reality show participant sikar, america's got talent reality show participant fatehpur sikar, rehan and shakir in america's got talent, rehan and shakir in reality show

Our Other Websites:

Read News Analysis http://smprnews.com
Search in Rajasthan http://shrimadhopur.com
Join Online Test Series http://examstrial.com
Read Informative Articles http://jwarbhata.com
Search in Khatushyamji http://khatushyamtemple.com
Buy Domain and Hosting http://www.domaininindia.com
Read Healthcare and Pharma Articles http://pharmacytree.com
Buy KhatuShyamji Temple Prasad http://khatushyamjitemple.com

Our Social Media Presence :

Follow Us on Twitter https://twitter.com/shrimadhopurapp
Follow Us on Facebook https://facebook.com/shrimadhopurapp
Follow Us on Instagram https://instagram.com/shrimadhopurapp
Subscribe Our Youtube Channel https://youtube.com/ShrimadhopurApp

Disclaimer (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं तथा कोई भी सूचना, तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार SMPR News के नहीं हैं,  इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति SMPR News उत्तरदायी नहीं है.

Post a comment

0 Comments