Publish Your News & Article

कोई भी व्यक्ति इस वेबसाइट पर अपनी न्यूज तथा आर्टिकल पब्लिश करवा सकता है। भेजी गई न्यूज या आर्टिकल ऑथेंटिक तथा ओरिजिनल होने चाहिए तथा कहीं से हुबहू कॉपी की हुई नहीं होनी चाहिए। विवाद की स्थिति में भेजी गई न्यूज तथा आर्टिकल की फोटो तथा विडियो सहित सम्पूर्ण जिम्मेदारी भेजने वाले की होगी तथा इसके लिए वेबसाइट किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगी।

publish your news and article

भेजी गई न्यूज तथा आर्टिकल को भेजने वाले के नाम और फोटो के साथ प्रकाशित किया जाएगा। न्यूज पब्लिश करवाने के लिए आपको अपने आईडी प्रूफ (आधार कार्ड) तथा स्वयं की एक फोटो को स्कैन करके उसे अपने ऑफिशियल ईमेल अकाउंट से smpr@etsjaipur.com पर ईमेल करना होगा। आईडी प्रूफ (आधार कार्ड) तथा स्वयं की फोटो को सिर्फ एक बार (पहली बार) ही ईमेल करना है ताकि आप जब भी दुबारा न्यूज भेजे तब हम उसे वेरीफाई कर सकें।

आप अपनी न्यूज को बिना अशुद्धि के हिंदी भाषा में न्यूनतम 250 शब्दों में यूनिकोड फॉन्ट में टाइप करके इससे सम्बंधित फोटो तथा विडियो (अगर उपलब्ध हों) के साथ हमें smpr@etsjaipur.com ईमेल कर सकते हैं।

आप अपने आर्टिकल को बिना अशुद्धि के हिंदी भाषा में न्यूनतम 500 शब्दों में यूनिकोड फॉन्ट में टाइप करके इससे सम्बंधित फोटो तथा विडियो (अगर उपलब्ध हों) के साथ हमें smpr@etsjaipur.com ईमेल कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए आप हमारी हेल्पलाइन नंबर 9529433460 (9 AM से 8 PM IST) पर संपर्क कर सकते हैं तथा इसी नंबर पर व्हाट्स एप द्वारा भी संपर्क कर सकते हैं।